अप!ने ही गढ़ में हा!र जा!येंगे शि!वराज, इस त!रह जमकर हो र!हा है विरो!ध

232

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौ!हान के विधानसभा क्षेत्र बुदनी में कुछ दिन पहले उनकी पत्नी सा!धना सिंह के विरोध के बाद गुरुवार को उनके बेटे का!र्तिकेय को भी भारी विरो!ध का सा!मना करना पड़ा। ग्रामीणों ने कार्तिकेय से कहा कि कब से सुनते आ रहे हैं समस्या!ओं का समा!धान हो जाएगा.

लेकिन इतने सालों बाद भी सम!स्याएं जस की तस हैं। जानकारी के अनुसार कार्तिकेय ग्रामीणों के बीच जनसंपर्क करने पहुंचे थे। यहां ग्रामी!ण ने उनके सामने सड़क और पानी की समस्या को लेकर उन्हें घेर लिया। कार्तिकेय के साथ चल रहे पार्टी समर्थकों ने इस दौरान ग्रामीणों को शांत कराने की को!शिश की.

विवा!द की इस स्थिति को जब स्था!नीय मीडिया कवर कर रहे थे तो कार्तिकेय के साथ चल रहे सुरक्षा!कर्मियों ने उन्हें रो!कने की कोशिश की। आज जब उनके बेटे कार्तिकेय प्रचार के लिए क्षेत्र में पहुंचे तो उन्हें लोगों के जो!रदार विरो!ध का सा!मना करना पड़ा। कार्तिकेय, ग्रामी!णों के बीच जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे।

यहां ग्रामी!णों ने उनके सामने पानी और सड़क की समस्या रख दी। जिसको लेकर थोड़ी ही देर में मा!हौल गरमा गया। जब कार्तिकेय के साथ चल रहे भाजपा कार्य!कर्ताओं ने स्थानीय लोगों को शांत कराने की कोशिश की तो हंगामा और बढ़ गया.

वायरल हुए वी!डियो में दिख रहा है कि कार्तिकेय के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया को पूरे मामले को कैमरे में कैद करने से रोकने की कोशिश भी की जिसे लेकर मीडिया में नारा!जगी साफ नजर आई.

किसी तरह ग्रामी!णों को जल्द समस्या दूर होने का आश्वासन देकर शांत कराया गया। कहा जा रहा है कि लगातार होते विरोध ने भाजपा के बड़े नेता!ओं को मंथन पर मजबूर कर दिया है। दरअसल, इससे पहले शिवराज की पत्नी सा!धना सिंह को भी बुधनी में प्रचार के दौरान भारी वि!रोध झेलना पड़ा था.

इस बार मै!दान में कांग्रेस ने पूर्व प्रदेश अध्य!क्ष अरुण यादव को उतारा है। कहा जा रहा है कि जातिगत समीकरणों के चलते मुका!बला कड़ा साबित हो सकता है। मध्यप्रदेश में 28 नवं!बर को मतदा!न होना है.

Facebook Comments
Loading...