इस दिग्गज भाजपा नेता ने भाई-बहन के रिश्ते…

527

भारतीय जनता पार्टी में ऐसे कई नेता मौ!जूद हैं। जिनका नाम महिला अप!रा!ध से जुड़ा हुआ है। यूं तो मोदी सरकार खुद को सबसे बड़ी महिला हितेषी पार्टी बताती है। लेकिन उन्ही के राज में देश में महिला अपराध सबसे उच्च!तम स्तर पर पहुंच चुका है।

हाल ही में हुए ग्लोबल सर्वे की रिपोर्ट की मुताबिक भारत में महि!लाएं सबसे ज्यादा असु!रक्षित हैं। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि हाल ही में बीजेपी नेता अपनी ही मौसेरी बहन को लेकर फ!रार हो गया है बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच लंबे वक़्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मौ!सेरी बहन को लेकर फरार हुआ बी!जे!पी नेता

खबर के मुताबिक बीजेपी नगर उपाध्यक्ष का अपनी मौ!सेरी बहन के साथ फरार हो जाना पार्टी के लिए बद!नामी का कारण बन गया है बताया जा रहा है कि इन दोनों के प्रेम प्रसंग के चलते ही घर वालों ने ल!ड़की की शादी अप्रैल में करा दी थी। लेकिन शादी के बाद भी यह दोनों बाज नहीं आये।

परिवार ने पु!लिस में की शि!कायत

बताया जा रहा है कि लड़की के घर वाले और उसके ससुराल वाले बी!जेपी नेता की ह!रकत से काफी गु!स्से में आ गए हैं और उन्होंने इसकी शिका!यत नगर के विधायक से भी की है जिसके बाद विधा!यक ने भी पी!ड़ित परि!वार को आश्वासन दिया है कि पुलिस इस मा!मले में निष्पक्ष और जल्द से जल्द जांच करेगा।

पत्नी को प्रता!ड़ित करता था बी!जे!पी नेता

बता!या जा रहा है कि इस मा!मले में बी!जे!पी नेता की पत्नी ने मीडिया से भी बातचीत की है और उ!न्हें बताया है कि बी!जे!पी नेता किस तरह से उसे शा!रीरिक तौर पर और मानसिक तौर पर प्र!ता!ड़ित कर रहा था बीजेपी नेता की दो बेटि!यां भी हैं

और वह बेटा पैदा करने की इच्छा में अपनी प!त्नी को तंग कर रहा था और उससे तलाक भी मांग रहा था। पत्नी ने कहा है कि बीजेपी नेता की ऐसी हर!कतों से पूरा परिवार परेशान था।

Facebook Comments
Loading...