भाजपा सांसद गांव(वालों) ने कर दिया ये हाल, वि!डियो हुआ वा!यरल

145

भारतीय जनता पार्टी की एक सां!सद को अपने ही लोगों के गु!स्से का सामना करना पड़ा। सांसद के सामने ही लोगों ने उनके खि!ला!फ जमकर ना!रेबाजी की. पूरे गांव के लोगों ने सांसद के सामने ही ‘मोदी तुझ!से बैर नहीं, नीलम तेरी खैर नहीं’ के नारे लगाकर हं!गा!मा का!ट दिया.

घटना का एक वीडियो भी वा!यरल हो रहा है। दरअसल, आजमगढ़ सीट से स!त्तारूढ़ भाजपा की सांसद नीलम सोनकर नए साल के मौके पर हुए एक आयोजन के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंची थीं. यहां सांसद को देखते ही स्थानीय लोगों का पारा चढ़ गया.

जनता से मिलने और नववर्ष की बधाई के लिए सांसद नील!म सोनकर जिले की लालगंज तहसील में स्थित मोलनापुर गांव भी पहुंची। यह गांव सांसद नीलम का पैतृक गांव है. सांस!द यहां बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर आई थीं. तहसील प्रशा!सन ने ठंड के मद्देनजर कंबल वितरण का आयोजन किया था.

लालगंज एस.डी.एम. प्रियंका प्रियदर्शी की मौजूदगी में कंबल वितरण शुरू किया गया। लेकिन सांसद के आने की खबर पर गांव के तमाम महि!ला और पुरुष मौके पर आ पहुंचे। लेकिन स्थानीय लोगों ने सांसद नीलम सोनकर को यहां देखते ही ना!रे!बाजी से स्वागत किया.

सांसद नीलम के सामने ही गांव वालों ने ‘मोदी तुझसे बैर नहीं, नी!लम तेरी खैर नहीं’ के नारे लगाए. सांसद के गांव वा!लों की नारेबाजी का वीडियो खूब वा!यरल हो रहा है. स्थानीय लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भा!ज!पा जिंदाबाद के ना!रे लगा रहे थे लेकिन सांसद नीलम सोनकर के खिला!फ ना!रेबा!जी हो रही थी.

सांसद के खि!ला!फ ना!रेबाजी पर स्थानीय लोगों ने कहा कि, ‘नीलम सोनकर चार साल बाद यहां आई हैं। 2014 में नी!लम जीतकर सांसद बनी थीं. लेकिन उसके बाद से अब 2019 में दि!खाई दी हैं.

सब चु!नाव के लिए किया जा रहा है’। हालांकि अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों की ना!रा!जगी पर सांसद नीलम राजपूत ने कुछ भी बोलने से इंका!र कर दिया. बता दें कि, लालगंज लो!कसभा सीट मुस्लिम बाहुल्य है. 1962 में ही इस सीट को सुरक्षित कर दिया गया था.

2014 में भारतीय जनता पार्टी को पह!ली बार यहां जीत मिली थी। भाजपा के टिकट पर नीलम सोनकर ने जीत दर्ज की थी. लालगंज लोकसभा सीट में पांच विधानसभा सीट हैं। हालांकि इन पांच में से बी!जे!पी के पास केवल ही विधायक है.

Facebook Comments
Loading...