भाजपा विधायक की गाँव वालों ने की जबरदस्त पीटाई, विडियो हुआ वायरल

2889

महराजगंज के सदर तहसील अंतर्गत ग्राम सभा बर!वा राजा में मंगलवार को दो!पहर में पदयात्रा कार्यक्रम में समर्थकों के साथ गए भाजपा के सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया को ग्रामीणों के वि!रोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया और ध!क्का-मुक्की! की.

ग्रामीणों ने विधायक समर्थक निचलौल कोतवाली के भेड़िया बकरुआ गांव निवासी मनोज पटेल को बुरी तरह पी!ट दिया। इसका वीडियो वायरल होते ही विधायक खेमे के लोग बेचैन हो गए और ग्रामीणों को मैनेज करने में जुट गए। प्रतिदिन की तरह सुबह भाजपा कार्यकर्ता सदर विधायक के नेतृत्व में पद!यात्रा पर निकले.

विभिन्न गांवों से होते हुए सदर विधायक ग्राम सभा बरवा राजा में पहुंचे तो ग्रामी!णों ने गांव में प्रवेश करने से मना कर दिया। कहा कि गांव में गत माह आयोजित यज्ञ में आमंत्रित किया था, तब आप नहीं आए तो अब क्या लेने आए हैं? ग्राम सभा में जाने के लिए भाजपाइ!यों के आगे बढ़ने पर बात बढ़ गई और ग्रामी!णों ने विधायक को काला झंडा दिखाते हुए घेर लिया.

दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर गंभी!र आरोप लगाए। इसी बीच विधायक समर्थकों द्वारा अपश!ब्दों की बौछार होने पर ग्रा!मीण आक्रो!शित हो गए और भाजपा विधा!यक के साथ ध!क्का-मु!क्की करने लगे। इसी बीच विधायक समर्थक मनोज पटेल को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया और बुरी तरह पी!ट दिया.

इस दौरान सुरक्षा के लिए लगाए गए पुलिस कर्मी ने किसी तरह वि!धायक जय!मंगल कन्नौ!जिया को बचा!या। ग्रामीणों ने विधायक पर अप!शब्द कहने व धम!की देने का आ!रोप लगाया। समर्थकों के साथ विधायक के शहर लौ!टने के बाद भी ग्रामीण भड़ास निकालते रहे। सदर को!तवाली के प्रभारी निरीक्षक रामदवन मौर्य ने घ!टना से अनभिज्ञता जताई। कहा कि किसी भी पक्ष ने अभी तह!रीर नहीं दी है.

भा`ज`पा के सदर विधायक जयमंगल कन्नौ!जिया ने कहा कि पदयात्रा करते समर्थकों के साथ ग्राम बरवा राजा गांव में पहुंचा तो वहां दो पक्षों में लोग झ!गड़ा कर रहे थे। झगड़ा छु!ड़ाने के लिए गया तो ग्रामीणों ने घेर लिया और हमारे साथ धक्का-मुक्की की। बाकी के आ!रोप गलत है.

Facebook Comments
Loading...