भाजपा MLA अपने सम!र्थकों के साथ गाँव वा!लों के बीच पहुं!चे थे वोट मां!गने, फिर हु!ए ये…

416

बी`जे`पी विधायक अरुण भीमावद कार में बैठे थे। ना!राज ग्रामीणों को बीजेपी के कार्यकर्ता समझाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं और ग्रा!मीणों को बीच झ;ड़प हो गई.

ग्रामीणों ने विधायक समेत बीजेपी के कार्यकर्ताओं के घेर लिया और पि~टाई शुरू कर दी। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जनता से वोट मांगने जा रहे बीजेपी नेताओं और विधा!यकों की जमकर किरकिरी हो रही। लगातार बी!जेपी के नेताओं को जन!ता के बीच विरो!ध का सामना करना पड़ रहा है.

ताजा मामला शाजापुर के दुपाड़ा गांव में साम!ने आया है। जहां वोट मांगने पहुंचे मौजूदा विधायक और बीजेपी प्रत्याशी अरुण भीमावद ग्रामीणों से पि!टते-पि!टते बचे। खबरों के मुताबिक, इलाके में विकास नहीं होने से नाराज ग्रामी!णों ने विधायक को का!ले झंडे दिखा.

बताया जा रहा है कि वोट मां!गने पहुंचे बीजेपी वि!धायक कार में बैठे हुए थे। इस बीच बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता ग्रामीणों को समझाने के लिए कार से नीचे उतरे। ना!राज ग्रामीणों को बीजेपी के कार्यकर्ता समझाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान बीजेपी के कार्यक!र्ताओं और ग्रामीणों को बीच झड़प हो गई.

ग्रामीणों ने विधायक समेत बी!जेपी के कार्यकर्ताओं के घेर लिया और पि~टाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने बीजेपी के कार्यओं की ला!ठी-डं!डों से ज!मकर पि!टाई की और पत्थर भी फें!के.

ग्रामीण प~थराव और ला!ठी-डंडों से बी!जेपी के कार्यकर्ता!ओं की पि!टा!ई कर रहे थे और बीजेपी विधायक कार में बैठे हुए थे। इस बीच ड्राइवर बीजेपी विधायक को कार में लेकर भा!गने लगा। गुस्साए ग्रामीणों ने बी!जेपी विधा!यक के का!र पर प!थराव किया.

ग्रामीणों के बीच फंसे बीजेपी वि!धायक जैसे-तैसे मौके से निकलने में का!मयाब हुए। खबरों के मुताबिक, ग्रामीणों में एक व्यक्ति जो खुद को बीजे!पी का कार्यक!र्ता बता रहा था। उसका कहना था कि वह कई बार विधा!यक के पास काम लेकर पहुंचा, लेकिन उन्होंने उसका काम नहीं किया.

लालघाटी पुलिस के मुता!बिक, शनिवार शाम को दुपाड़ा गांव में बीजेपी विधायक भीमावद जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे। जनसंपर्क के दौरा!न विवा!द हो गया। लालघाटी के टीआई केके चौबे ने बताया कि विवाद में एक पक्ष के तीन और दूसरे पक्ष के 2 लोगों के घा!यल हुए हैं। विधायक अ!रुण भीमावद की शिकायत पर माम!ला दर्ज किया गया है.

ग्रामीण पक्ष की ओर से भी माम!ला दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। यह पहली बार नहीं जब बी!जेपी नेता को जनता के विरो!ध सा!मना करना पड़ा है। इससे पहले सीएम शिव!राज सिंह चौहान के विधान!सभा क्षेत्र बुधनी में उनकी पत्नी साधना और बेट का!र्तिकेय चौहान का भी लोग विरो!ध कर चुके हैं.

Facebook Comments
Loading...