कर्जमा!फ होते ही कांग्रेस ने इस बीजेपी विधायक से मांगा इ!स्ती!फा

97

कर्ज माफी का वादा कर सत्ता में आई कां!ग्रेस सरकार ने अपना वादा पूरा करते ही रमन सरकार में मंत्री रहे अजय चंद्राकर से इस्ती!फा मांगा है. पूर्व मंत्री ने अपने विजय जुलूस में कि!सानों से ठगी करने का आ!रोप कां!ग्रेस पर लगाया था. साथ ही कहा था कि सरकार गठन के 10 दिन में किसानों के खातों में पैसे आए तो इस्ती!फा दे दूंगा.

यहां तक उन्होंने कहा था कि इस्ती!फा खुद राहुल गांधी को सौंप कर आउंगा।इस्ती!फे की मांग के बाद से ही भाजपा में हड़कंप मच गया है. दऱअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि अगर दस दिन में कि!सानों का कर्ज नहीं माफ किया गया तो वे मुख्यमंत्री बदल देंगे. गुरुवार को सरकार का दसवां दिन रहा और इसी दिन प्रदेश के 3.57 हजार कि!सानों के खाते में 1248 करोड़ रुपये डाल दिए.

कांग्रेस सरकार ने गुरुवार को उन कि!सानों के खाते में पैसे जमा करवा दिए, जिन्होंने नई सरकार बनने से पहले अपना कर्ज चुका दिया था. इस वादे को कांग्रेस ने अपने जन घो!षणा पत्र में तय समय में ही पूरा कर लिया है.

वही इस वादे को पूरा करने के साथ ही कांग्रेस ने रमन सरकार में मंत्री रहे कुरुद वि!धायक अजय चन्द्राकर से इस्ती!फा भी मांग लिया है. बताते चले कि पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने अपने विजय जुलू!स में कां!ग्रेस पर किसानों से ठगी करने का आ!रोप लगया था.

अजय चन्द्राकर ने विजय जु!लूस के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा ​था- ‘कांग्रे!स ने किसानों के साथ छलावा किया हैय़ नई सरकार गठन के बाद यदि दस दिन के भीतर किसानों के खाते में पैसा आ जाए!गा तो मैं अपनी विधायकी से इ!स्तीफा दे दूंग. इस्तीफा खुद राहुल गांधी को सौंप कर आउंगा.

Facebook Comments
Loading...