बिग्ग बॉस 12 की विजेता ‘दीपिका कक्कर’ अपना चुकी है इस्लाम, रखा यह नाम..

271

मशहूर टीवी सी!रियल ‘ससुराल सिमर का’ में लीड किरदार निभा चुकी दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस का खि!ताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल में दीपिका ने भारतीय क्रिकेटर श्री!संत को मात दी।

आपको बता दें टीवी की बहू वाली छवि ने दी!पिका के चैंपियन बनने में काफी मदद की। इसके अलावा उन्होंने 5 रिएलिटी शो में भी हि!स्सा लिया था, ऐसे में बिग बॉस के दौरान टास्क करने का अनुभव भी उनके काम आया. वैसे दी!पिका के चैंपियन बनने के बाद फैंस के जेहन में एक सवा!ल ये है कि आखिर ये टीवी एक्ट्रेस अपने असल नाम से बिग बॉस में क्यों नहीं उतरी?

आपको बता दें दीपि!का कक्कड़ ने 22 फरवरी 2018 में इस्ला!म अपनाते हुए एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ निकाह कर लिया था. दीपिका और शोएब 2015 से रिलेशनशिप में थे. शादी के बाद दी!पिका ने अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया था।

हालांकि वो फैंस के बीच दी!पिका के नाम से मशहूर हैं, हो सकता है इसीलिए इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस में अपने पुराने नाम से ही एंट्री की और उसके बाद वो विनर भी बनीं। 2010 में डेब्यू करने वाली दी!पिका कक्कड़ ने ‘ससुराल सिमर का’ शो से टेलीविजन की दुनिया में कदम जमाए थे। इससे अलावा वो ‘अगले जनम मोहे बि!टिया ही कीजो’,’नीर भरे तेरे नैना देवी’ में भी काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें शो!एब दीपिका कक्कड़ के दूसरे पति हैं। दीपिका ने पहले पति से तलाक मिलने के बाद अपनी वैवा!हिक स्थिति को सार्वजनिक रूप से छिपा कर रखा था, जिस पर काफी विवाद हुआ था। दीपिका बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने जे पी दत्ता की फिल्म पलटन से बॉलिवुड में डे!ब्यू किया था

Facebook Comments
Loading...