मोदी के चहेते ने कर दिया कां#ड, नाम जानकर अमित शाह बे;हो;श

310

बी.जे.पी. का समय अब समाप्त होने को है लेकिन उसके नेता आज भी अपनी श;र्मना;क ह रकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. भाजपा इन नेताओं के खिलाफ कोई सक्त कदम उठाने की बजाय उनको प्रोत्साहित करने में लगी रहती है, क्योंकि वह खुद भ्र#ष्ट पार्टी है.

जिस पार्टी के अध्यक्ष को त;ड़ी पार कर दिया गया हो उसके नेता कैसे होंगे आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हो, हालही में ऐसा ही एक हैर#तअंगेज मा#मला देखने को मिला है.

दरअसल, हा;लही में बी.जे.पी. के एक नेता और मोदी के प्रिय कहे जाने वाले के खि;लाफ धारा 417 (धो#खाधड़ी के लिए सजा) 376 (ब#ला-त्कार) और 506 (धमकी देने) के अंतर्गत केस दर्ज हुआ है. इतना ही नहीं अगर ये भी संबित पात्रा की तरह कोर्ट में पेश नहीं हुए तो इनके खि;लाफ सक्त कार्यवाही की जाएगी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस भा.ज.पा. नेता ने केंदीय मंत्री के पद पर आसीन होने के बाद ये श;र्मना;क कां#ड किया है.

ये है वो मंत्री

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि हम जिस मं;त्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि राजेन गोहेन हैं जिनके खि;लाफ कोर्ट ने 28 नवंबर को समन जारी किया था जिसको बीते बुधवार को ही सार्वजनिक किया गया.

लेकिन गोहेन का कहना है कि ” मैंने सुना है कि अदालत ने समन जारी किया है लेकिन मुझे मिला नहीं है यह मा;मला पूरी तरह से झू;ठा है मुझे फंसा;या जा रहा है.”

शिका;यतक;र्ताओं का आ#रोप

यह मा#मला नौगांव का बताया जा रहा है जहाँ शिका;यतकर्ताओं ने गोहेन पर आ#रोप लगाते हुए कहा कि करीब आठ महीने पहले गोहेन ने महिला के साथ ब#ला-त्कार किया था, जब यह घ;टना हुई उस समय महिला के घर पर कोई भी मौजूद नहीं था.

महिला ने जैसे ही नौगांव के थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, उस पर शि;कायत वापिस लेने का प्रेशर डाला गया, लेकिन जब महिला ने रिपोर्ट वापिस नहीं ली तो गोहेन उसके परिवार वालों के खिलाफ ब्लै#कमे;लिंग की शि;कायत दर्ज करवा दी.

Facebook Comments
Loading...