मोदी के इंटरव्यू पर राहुल का तंज, बौ!ख!लाए जेटली और पत्र!कार

242

नए साल के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाचार एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने उस सभी मुद्दों पर अपनी बात रखी जिन पर काफी लंबे समय से उन पर खामोशी के आ!रोप लगाए जा रहे थे। यह इंटरव्यू एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश ने लिया था। इस इंटरव्यू को लेकर अब बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने आ गई हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसे ‘फिक्स’ बताया तो वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इसे एक स्वतंत्र पत्रकार के अपमा!न से जोड़ दिया। बीजेपी ने इस मामले को लेकर राहुल गांधी से मा!फी की मांग की है। लोकसभा में आज ये मुद्दा बीजेपी उठा सकती है। इस मुद्दे को लेकर सो!शल मीडिया पर भी काफी गरमा!गरमी देखने को मिली।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू पर तंज कसा था। इंटरव्यू पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी से सवाल करने वाली पत्रकार खुद ही जवाब दे रही थी। राहुल गांधी ने इंटरव्यू को लेकर प्रधानमंत्री को भी निशा!ने पर लिया। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन पर व्यक्तिगत रूप से राफेल डील का आ!रोप नहीं है, यह आ!रोप सरकार पर है।

राहुल गांधी ने कहा, ‘पीएम मोदी पता नहीं आप किस दुनिया में रहते हैं, ये सवाल आपसे ही पूछे जा रहे हैं। रा!फेल डील को आपने ही बदलवा!या है और देश का पैसा चुरा!कर अनिल अंबानी को फा!यदा पहुंचा!या है।’

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी के तंज को पत्रकार के अपमा!न से जोड़ते हुए बड़ा पलटवार किया। जेटली ने राहुल गांधी को आ!पातकाल की भी याद दिलाई। जेटली ने फेसबुक पर लिखा, ‘आपा!तकाल ताना!शाह’ के पोते ने एक स्वतंत्र पत्रकार पर हम’ला करके अपना असली डीएनए दिखा दिया। छद्म उदा!रवादी चुप क्यों हैं? एडिटर्स गिल्ड की प्रतिक्रिया का इंतजार है।”

प्रधानमंत्री का इंटरव्यू करने वालीं पत्रकार स्मिता प्रकाश ने भी राहुल गांधी को जवाब दिया। स्मिता प्रकाश ने ट्वीट किया, ”प्रिय राहुल गांधी, आपने प्रेस कांफ्रेंस में मुझ पर भ’द्दा हम’ला किया है। मैं सवाल पूछ रही थी, जवाब नहीं दे रही थी। अगर आप पीएम मोदी पर हम!ला करना चाहते हैं तो आगे बढ़ें, लेकिन मेरा उपहा!स करना बेतु’का है। देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के अध्यक्ष से ऐसी उम्मीद नहीं है।”

Facebook Comments
Loading...