प्रकाश राज के इस बयान ने मचा दिया राजनीती में तहलका

245

दक्षिण भारतीय फिल्मों सहित बॉ!लीवुड की कई फिल्मों धमाल मचा चुके अभिनेता प्रकाश राज ने राज!नीति में एंट्री मारी है. प्रकाश राज ने ट्विटर पर एलान किया है कि वो आने वाले लोकसभा चुनाव में निर्द!लीय प्रत्याशी के तौर पर किस्मत आजमाएंगे. हालांकि उन्होंने यह खु!लासा नहीं किया कि वो किस सीट से चु!नाव लड़ें!गे.

प्रकाश राज ने दक्षिण में बहुत सी फिल्में कीं ले!किन सलमान खान की फिल्म वॉ!न्टेड से वो चर्चा में आए. प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा, ”सभी को नए साल की शुभकामनाएं। एक नई शुरुआत. ज्यादा जिम्मे!दारी।।आपके समर्थन से मैं आने वाले संसदीय चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ूं!गा.

सीट की जानकारी जल्द। अबकी बार जनता की सरकरा। ससंद में भी जनता की आवाज उठाऊंगा।” प्रकाश राज कई बार केंद्र की मोदी सरकार और भा!रतीय जनता पार्टी (बी.जे.पी.) की आलोचना कर चुके हैं. कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद से येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद उन्होंने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कस!ते हुए कहा था कि कर्नाटक का रं!ग के!सरिया नहीं होगा.

उनके इस बयान के बाद माइक्रो!ब्लॉगिंग साइट पर लोगों ने जमकर ट्रो!ल किया था. प्रकाश राज PM मोदी के धु!र आ!लोचक माने जाते हैं। अपने बयानों के कारण अक्सर प्रकाश राज चर्चा में रहते हैं.

राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की ह!त्या और क!ठु!आ रे!प मा!म!ले को लेकर भी बयान दिए थे। उत्तर प्रदेश में शहरों के नाम बदलने को लेकर प्रकाश राज योगी आदित्यनाथ पर भी ह!म!ला बोल चुके हैं. प्रकाश राज योगी आदित्यनाथ को रिनेमिंग स्पेशलिस्ट (renaming specialists) के नाम से संबोधित कर चुके है.

Facebook Comments
Loading...