प्रवीन तोग!ड़िया का बड़ा बयान, कहा हिन्दू वि!रो!धी है भाजपा सरकार

1598

बुलंदशहर में भड़!की हिं!सा और उसमें हुई एक इंस्पेक्टर की मौ!त को अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण कुमार तोगडिय़ा ने साजिश करार दिया। बुधवार को विजय नगर में हुई प्रे!सवार्ता में उन्होंने बी`जे`पी को निशाने पर लेते हुए इशारों में कहा कि यह दं!गा और गोह!त्या प्रायोजित थी.

सभी को पता था कि थोड़ी दूर पर ही मु!स्लिम समुदाय का कार्य!क्रम हो रहा है, ऐसे में प्रशा!सन की मदद से गोह!त्या होने दी गई। इस दंगे में नामजद बजरं!गदल और विहिप के कार्यकर्ताओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी लोग आ!रोपी है उन्हें न्यायालय सज़ा देगा। उन्होंने बी`जे`पी को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस सरकार में हिन्दू पला!यन को मजबूर हो रहा है.

चुनाव से पहले दं!गे कराकर वोटों का ध्रुवीकरण करने की सा!जि़श रची जा रही है। उन्होंने कहा बी`जे`पी सरकार हिन्दू वि!रो!धी सरकार है। राम मंदिर बनाने का कोई उद्देश्य नही है अगर मंदिर बनाना होता तो आर`एस`एस और बीजेपी देश मे रैलियां न करती सीधे कानून लाती। इसलिए आने वाले चुनावों में हिन्दू इस सरकार को वोट नहीं करेगा.

प्रेसवार्ता में तोग!डिय़ा ने डेढ़ महीने के अंदर नया राज!नीतिक दल बनाने की घो!षणा की। उन्होंने कहा जल्द ही घो!षणा कर दी जाएगी, हा!लांकि इसका नाम क्या होगा इस पर वो चुप्पी साध गए। विश्व हिंदू परि!षद से अलग होने के सवाल पर भी उन्होंने दो तर!फा जवाब देते हुए कहा कि जो भी अनबन होगी उसे घर मे बैठ कर सु!लझा लिया जाएगा.

Facebook Comments
Loading...