राहुल गाँधी का विडियो हुआ वायरल, संसद में दुबारा मा!री आँख

150

शुक्रवार को हुई चर्चा में भी राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री से कुछ सवाल किए लेकिन एक बार फिर सदन में उन्होंने अपने साथी नेताओं को आंख मा!री, जो फोटो काफी वायरल हो रही है.

रक्षा मंत्री ने कांग्रेस से आरोपों का सिल!सिलेवार तरीके से जवाब दिया और इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की उस प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने रक्षा मंत्री पर झू!ठ बोलने का आ!रोप लगाया था.

इसके अलावा रक्षा मंत्री ने फ्रांस के राष्ट्रपति से राहुल गांधी की बातचीत के सबूत भी सदन में मां!गे। रक्षा मंत्री के जवाब पर AIADMK के सांसद थं!बीदुरई जब कुछ काउंटर सवाल कर रहे थे, तब राहुल गांधी मेज पी!ट!ते और उसके बाद अपने साथी सांसदों की ओर आं!ख मार!ते देखे गए.

रक्षा मंत्री ने राफेल डील को यूपीए की डील से सस्ता बताते हुए कहा कि हमने यू.पी.ए. से 9 फीसदी सस्ते दामों पर विमान खरीदें हैं जिनकी पहली खेप सितंबर 2019 तक भारत आ जाएगी। इसके अला!वा रक्षा मंत्री ने कहा कि 2022 तक सभी 36 विमान भारत आ जाएंगे.

उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी के प्रधानमंत्री से ग!ले मि!लने और उसके बाद आं!ख मा!रने पर कांग्रेस अध्यक्ष पर निशा!ना साधा. निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने प्र!धानमंत्री को चोर और मुझे झू!ठी बताया है.

हम दोनों ही किसी खा!नदान से नहीं आते बल्कि सामान्य और गरीब परिवारों से आते हैं, क्या कांग्रेस को अपने सां!सदों को ऐसे बयान देने से रोक!ना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि सदन में आंख मा!रने से ही राहुल गांधी की गं!भी!रता पता चल जाती है.

उन्होंने कहा कि कांग्रे!स ने हमेशा देशहित को न!जरअं!दा!ज कर अपने फायदे के लिए र;क्षा सौदे किए हैं और देश की सुरक्षा के साथ सम!झौता किया है. र क्षा मंत्री के जवाब पर राहुल गांधी ने कहा कि निर्मला सीतारमण ने कां!ग्रेस की ओर से लगाए गए आ#रोपों का जवाब नहीं दिया बल्कि इधर-उधर की बातें कर सदन को गु#मराह करने की कोशिश की है.

बता दें कि पिछले सत्र में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया था. इसके बाद भी उन्होंने अपनी पार्टी की सांसदों की ओर आंख मा#रकर इशारा किया था.

राहुल गांधी के इस बर्ताव की बीजेपी ने खूब आलोचना की थी और उन्हें अगंभीर नेता करार दिया था। राहुल गांधी के आंख मारने की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हुई थी.

Facebook Comments
Loading...