पार्कों में RSS की शाखा!ओं पर रोक की मां!ग,बीजेपी में मचा ह!ड़!कंप

290

उत्तर प्रदेश के नोएडा में खुले में नमाज पर रोकने के लिए पुलिस के नोटिस के बाद कांग्रेस ने पार्कों में RSS की पर रोक लगाने की मांग रखी है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रचार विभाग ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर की सहमति से उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी को पत्र लिखकर यह मांग रखी है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विचार विभाग के चेयरमैन संपूर्णानंद की तरफ से लिखे गए पत्र में कहा गया है कि पूरे प्रदेश के सभी सरकारी या गैर सरकारी संस्थानों या शिक्षण संस्थानों के परिसर या परिसर के सामने के पार्कों में बिना अनुमति के संघ की शाखाएं चलाई जा रही हैं, उन्होंने इन शाखाओं पर रोक लगाने की मांग रखी है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा में खुले में नमाज पढ़ने से रोक लगा दी है। नोएडा पुलिस ने सेक्टर 58 इंडस्ट्रियल एरिया में आने वाले पार्क में खुले में नमाज पढ़ने पर रोक लगाई है। इसके लिए पुलिस ने इलाके में स्थित सभी कंपनियों को नोटिस भेजा है।

इस नोटिस के मुताबिक, अगर नोएडा सेक्टर-58 के इंडस्ट्रियल हब स्थित कार्यालयों के कर्मचारी नियमों का उल्लंघन करते पाए तो इसके लिए संस्थान को ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा में खुले में नमाज पढ़ने से रोक लगा दी है। नोएडा पुलिस ने सेक्टर 58 इंडस्ट्रियल एरिया में आने वाले पार्क में खुले में नमाज पढ़ने पर रोक लगाई है। इसके लिए पुलिस ने इलाके में स्थित सभी कंपनियों को नोटिस भेजा है। इस नोटिस के मुताबिक, अगर नोएडा सेक्टर-58 के इंडस्ट्रियल हब स्थित कार्यालयों के कर्मचारी नियमों का उल्लंघन करते पाए तो इसके लिए संस्थान को ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

Facebook Comments
Loading...