वोट मां!गनें पहुंचा भाजपा उम्मी!दवार, गाँव वालो ने दौड़ा दौ!ड़ा!कर भगा!या, विडि!यो हुआ वायरल

317

मध्य प्रदेश में मुरै!ना जिले की अंबाह विधानसभा में गु!स्साए लोगों ने भा`ज`पा के एक प्रत्याशी का इस कदर वि!रोध किया कि उसे गांव छोड़ भा!गना पड़ा.

भा`ज`पा प्रत्याशी गब्बर सखबार आगामी चुनावों के लिए जनसंपर्क करने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के प्रभाव वाले इला!के में पहुंचे थे.

वादे सुने बि!ना ही उखड़े वो!टर

अम्बाह विधान सभा क्षेत्र के धर्मगढ़ गांव में गब्बर सखबार ने लोगों से वा!दे करने शुरू किए, लेकिन बजाए उन्हें सुनने के ग्रामीणों ने वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगाते हुए बाहर नि!कलने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि मुरैना की अंबाह विधान!सभा सीट पर फिलहाल बहुजन समाज!वादी पार्टी का कब्ज़ा है.

यहां सत्यप्र!काश सखवार विधायक हैं। 2013 के चुनाव में उन्हें 49574 मत हा!सिल हुए थे। उन्होंने बी`जे`पी के उम्मीदवार बंसी!लाल को हराया था.

कां!ग्रेस ती!सरे स्थान पर रही

इस सीट पर कांग्रेस के अमर सिंह बीते चुना!वों में तीसरे स्थान पर रहे थे। हालां!कि अंबाह परपंरागत रूप से भाजपा की सीट रही है। लेकिन नारा!जगी की वजह से पिछले विधान!सभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी को मत!दाताओं ने जिता दिया.

वैसे यहां पर केंद्रीय मंत्री न!रेंद्र सिंह तोम!र का भी प्रभाव है और यदि उनका जादू एक बार फिर च!लता है तो ही भाजपा को इसका फाय!दा मिल सकता है.

Facebook Comments
Loading...